UP: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा; तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत

Loading

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक बोलेरो के बांस से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ जाने से उसमें सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अहरौला थाना क्षेत्र से होकर गुजर रही बोलेरो अपने आगे चल रही बांस से लदी ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई।  अधिकारियों ने बताया कि बोलेरो सवार लोग देवरिया जिले के महुआडीह के रहने वाले थे और वे लखनऊ से गाजीपुर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, हादसे में बोलेरो सवार तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने घायल महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया है। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेंद्र लाल ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है और पीड़ितों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।  उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कारवाई की जाएगी।