यूपी में मंच पर बैठे भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को किसान ने मारा थप्‍पड़, सपा ने वीडियो साझा कर कही ये बात

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय बचा है। लेकिन बीजेपी और सपा एक दूसरे पर लगातार हमलावर है। इसी कड़ी में उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Panjaj Gupta ) को एक जनसभा में कथित किसान ने मंच पर थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो बड़ी ही तेजी से अब वायरल हो रहा है। समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को साझा भी किया है। 

    ज्ञात हो कि सपा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को आयोजित जनसभा में किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया। किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है!

    वहीं दूसरी तरफ इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद थप्पड़ मारने वाले किसान का कहना है कि उन्होंने मारा नहीं बल्कि प्यार से पूछा था कि क्या हुआ हुआ, क्योंकि विधायक सिर झुकाकर बैठे थे।

    सपा द्वारा शेयर किया गया वीडियो 21 सेकेंड है। जिसमें उन्नाव सदर से विधायक पंकज गुप्ता मंच पर बैठे हुए हैं। इसी दौरान एक हरी और सफेद टोपी लगाकर बुजुर्ग मंच पर आते हैं उनके हाथ में एक लाठी भी है। इस दौरान विधायक को लगता है कि बुजुर्ग उनके पास आ रहे हैं तो वे थोड़ा आगे हो जाते है, इसी दौरान बुजुर्ग उन्हें मार देते हुए हैं।