PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बनारस की गलियों में चाय पीना अपने आप में आनंद का विषय है। बनारस जाने के बाद हर कोई बिना चाय पिए नहीं रह सकता। यहां से एक वीडियो आया है जिसमें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बनारस की गलियों में चाय की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने जेपी नड्डा के साथ काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर (Srikashi Vishwanath Temple) में किया दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने चाय का आनंद लिया। 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार सुबह काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर और श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। वहीं काल भैरव मंदिर के पास मुख्यमंत्री योगी और जेपी नड्डा ने एक दुकान पर रुककर चाय की चुस्की भी ली। इस दौरान स्थानीय निवासी और मंदिर आने वाले दर्शनार्थी हर हर महादेव और जय श्रीराम के जयघोष से दोनों नेताओं का अभिनंदन करते रहे। 

    बता दें कि सीएम योगी गुरुवार रात को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे। वहीं गुरुवार रात में काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद सीएम योगी शुक्रवार सुबह एक बार फिर दोनों मंदिरों में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने विधि विधान से श्रीकाशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग का पूजन-अर्चन किया। सीएम योगी के साथ जेपी नड्डा ने नव्य-भव्य विश्वनाथ धाम का अवलोकन भी किया।