Photo- JBL India
Photo- JBL India

    Loading

    दिल्ली: संगीत सुनने का किसका मन नहीं करता पर जब साउंड क्वालिटी की बात आती है तो JBL की बात ही कुछ और है। जी हां, JBL ने साउंडबार भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। इनमें नए Bar2.1DB MKII, Bar500, Bar800, और Bar1000 शामिल हैं, जो Dolby Atmos के साथ आते हैं। इनमें ग्राहकों को JBL One ऐप के लिए सपोर्ट दिया गया है। जिससे गाना सुनने वालो को सहायता मिलेगी। 

    जेबीएल साउंडबार के फीचर्स 

    JBL Bar2.1 DB_MKII की बात करें तो इसमें 300W के साउंड आउटपुट और एक वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर दिया जाता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए, ईएआरसी एचडीएमआई और ब्लूटूथ सपोर्ट मिलता है। JBL Bar500 में 10 इंच का वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर मिलता है और यह 590W का आउटपुट देता है और 5.1 चैनल के लिए सपोर्ट करता है। साउंडबार जेबीएल सिग्नेचर साउंड के साथ डॉल्बी एटमॉस और मल्टीबीम सराउंड साउंड के साथ आता है। इसमें PureVoice तकनीक और 4K डॉल्बी विजन पासथ्रू के साथ एचडीएमआई ईएआरसी ऑफर किया गया है।

     नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस 

    JBL Bar800 की बात करें तो ये 720W का साउंड आउटपुट देते हैं और इसमें 10 इंच का वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर मिलता है। ये डॉल्बी एटमॉस 3डी सराउंड साउंड, जेबीएल सिग्नेचर साउंड और एचडीएमआई ईएआरसी के साथ आता है। ये धमाकेदार म्यूजिक क्वॉलिटी ऑफर करते हैं जो आपको भी पसंद आएगी और ये क्वॉलिटी आपके घर को थिएटर बना देगी जिससे आप एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस ले पाएंगे।हाई-एंड JBL Bar1000 880W साउंड आउटपुट देता है साथ ही इसमें 10-इंच वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर दिया गया है।  Dolby Atmos के साथ JBL सिग्नेचर साउंड और DTS:X के साथ आता है। अगर बात की जाए कीमत की तो ये सीरीज 34,999 रुपये से शुरू होती है और 1,29,999 रुपये तक जाती है।