ZEB-Sound Bomb Q Pro वायरलेस इयरबड्स हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Loading

टेक कंपनी Zebronic ने अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च किया है। यह कंपनी का ZEB-Sound Bomb Q Pro वायरलेस इयरबड्स है। यह इयरबड्स बेहद ही शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। वहीं इसमें यूज़र्स को दमदार बैटरी का साथ मिलेगा, जिससे वह लंबे समय तक इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से…  

Features-
ZEB-Sound Bomb Q Pro इयरबड्स नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस में यूजर्स 6.8 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही इसमें वॉल्यूम कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है। डिवाइस में हाई क्वालिटी ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए Qualcomm aptX का उपयोग किया गया है। ZEB-Sound Bomb Q Pro वायरलेस इयरबड्स IPX7 सर्टिफाइड है, जो इसे वॉटरप्रूफ बनाते हैं। इस इयरबड्स को यूज़र्स हलकी बारिश में भी यूज़ कर सकते हैं। इस डिवाइस को एंड्राइड और आईओएस दोनों ही यूज़र्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसे टाइप सी चार्जिंग का भी सपोर्ट मिला है।   

Price-
ZEB-Sound Bomb Q Pro के साथ ही कंपनी ने भारत में Zeb-Sound Bomb Q को भी लॉन्च किया है। इन डिवाइसेज की कीमत 1,899 रुपये, 2,799 रुपये और 3,799 रुपये है। ग्राहक इन्हें ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं।