File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर आए दिन लोगों को कई दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है। आज यानी गुरुवार को एक बार फिर ट्विटर डाउन (Twitter down) हो गया। जिसकी वजह से यूजर को काफी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है। ट्विटर को लॉगिन (Twitterlogin) करने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना  पड़ रहा है। इतना ही नही यूजर इसे लॉगिन करने में असमर्थ हैं। 

    भारत में कहां कहां डाउन रहा ट्विटर 

    भारत में कई बड़े शहरों में जैसे नागपुर,  दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई  के लोगों को यह समस्या गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे से हुई। इस दौरान लोग इसका इस्तेमाल करने में असमर्थ रहे। कई बार रीफ्रेश करने के बावजूद लॉग-इन या लॉगआउट करने पर यूजर्स को एरर के मैसेज दिखाई पड़ रहे है।

    अमेरिका में भी डाउन हुआ ट्विटर 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका (America) में भी हजारों यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा। बुधवार और गुरुवार की दरमियान रात में हजारों यूजर्स के लिए ट्विटर डाउन रहा। भारत में तो इसकी समस्या अभी भी जारी है। अमेरिका में शाम को 7 बजे के बाद इस समस्या को लेकर करीब 10 हजार से भी ज्यादा उपयोगकर्ताओं ने इस समस्या को साझा किया। 

    Twitter Down

    इन समस्यायों का करना पड़ रहा है सामना 

    गौरतलब है कि ट्विटर डाउन होने के बाद जहां कुछ यूजर्स ने यह शिकायत की कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन काम नहीं कर रहे हैं तो वहीं तमाम यूजर्स ट्विटर को लॉगिन करने मेंअसमर्थ रहे। भारत में भी गुरुवार की सुबह तमाम यूजर्स ने इस संबंध में शिकायत की और हो रही समस्याओं का स्क्रीन शॉट भी साझा किया।