Tecno Spark 6 Go स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानें आकर्षक ऑफर्स

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी (Smartphone Maker Company) Tecno के नए स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Go की पहली सेल (Sale) आज यानी 25 दिसंबर (25 December) को है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट (E-Commerce Website) Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में ग्राहक को बहुत से ऑफर्स (Offers) पेश किए जाएंगे। यह स्मार्टफोन आकर्षक डिज़ाइन (Design) के साथ आता है। साथ ही इसमें दमदार बैटरी (Battery) दी गई है। तो आइए जानते हैं इसे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Tecno Spark 6 Go स्मार्टफोन में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio A25 प्रोसेसर मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 के साथ HiOS 6.2 पर काम करता है। इसमें यूज़र्स को 64GB का स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark 6 Go स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा एक अन्य लेंस का सपोर्ट मिलेगा। फोन AI HDR, AI Beauty, Bokeh Mode जैसे फीचर्स से लैस है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है।

Offers And Price-
Tecno Spark 6 Go स्मार्टफोन को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। अगर ऑफर्स की बात करें तो Federal बैंक डेबिट कार्ड होल्डर्स को इस फोन पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Axis बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।