Big Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विजेता

मुंबई: पिछले 20 हफ्तों से शुरू टिवी रियलिटी शो ''बिग बॉस 13'' के विजेता की घोषणा होगई है. शो के 13 वे सीजन को सिद्दार्थ शुक्ला ने जीत लिया है. उन्होंने अपने शो मेंप्रतिद्वंद्वी असीम रियाज चौधरी

मुंबई: पिछले 20 हफ्तों से शुरू टिवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के विजेता की घोषणा होगई है. शो के 13 वे सीजन को सिद्दार्थ शुक्ला ने जीत लिया है. उन्होंने अपने शो में प्रतिद्वंद्वी असीम रियाज चौधरी को पीछे छोड़ते हुए शो जीत लिया.  बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने इसकी घोषणा करते हुए उन्हें ट्रॉफी सौपीं. इसी के साथ उन्हें 50 लाख रूपए राशी भी दी. 

इसके पहले फिनाले एपिसोड में कुल छह प्रतियोगी जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, आरती सिंह, परस छाबड़ा और शहनाज़ गील पहुंचे थे. एपिसोड में परस छाबड़ा बिग बॉस द्वारा दिए दस लाख रुपए कि रक़म लेकर शो से बाहर होगए. जिसके बाद कुल पांच लोग ट्राफी के दावेदारों में बचे. धीरे धीरे सभी प्रतियोगी  बाहर होते गए और आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच विजेता तय हुआ. पहली बार किए लाइव वोटिंग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता घोषित किया गया.  

कलर्स चैनल का यह सुपरहिट शो अपने पहले दिन से ही लोगों में चर्चा का विषय बन गया था. पिछले सभी सीजन के मुकबले यह सीजन सबसे ज्यादा हिट था. जनता में यह शो किस कदर हिट था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता था कि मेकर्स ने शो कि अवधी तीन महीने से बढ़कर चार महीने कर दी गई थी. वही शो के होस्ट सलमान खान के वजह से यह काफ़ी कामयाब रहा हैं.