thief
file pic

    Loading

    ठाणे. आटो रिक्शा चालक (Auto Rickshaw Driver) के बन्द घर के दरवाजे की कड़ी तोड़कर चोरों ने खून पसीने से कमाई नगदी (Cash), कीमती आभूषण (Jewelry) और अन्य सामान समेत करीब 1 लाख 80 हजार की चोरी (Theft) कर ली। यह घटना वागले इस्टेट (Wagle Estate) परिसर में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, रामचंद्र नगर में रहने वाले किशोर शिंदे रिक्शा चलाकर अपना और परिवार का भरणपोषण करते हैं। 

    बुधवार को भोर करीब सवा 3 बजे ठाणे से एक यात्री को लेकर कल्याण सब्जी मार्केट गये थे। इस बीच चोर घर के दरवाजे पर लगी कड़ी और ताला तोड़कर अंदर घुसे और 70 हजार से अधिक कीमत के आभूषण 90 हजार नगदी और अन्य सामान समेत करीब 1 लाख 80 हजार रुपए कीमत का माल समेट कर पलायन कर गए। कल्याण से वापस लौटने पर घटना की जानकारी होने पर रिक्शा चालक शिंदे ने वागले इस्टेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस गहन छानबीन कर चोरों का सुराग लगाने की कवायद में लग गई है।

    इलेक्ट्रिकल दुकान से केबल चोरी 

    उधर,  दुकान  के दरवाजे का लाक तोड़कर चोर 2 लाख 58 हजार रुपए कीमत का केबल पर हाथ साफ करने की घटना वागले इस्टेट के काजूवाड़ी परिसर में हुई है। जिसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के अनुसार,वागले इस्टेट परिसर स्थित रजई यादव चाल में रहने वाले व्यावसायी सुरेश यादव की लुइसवाड़ी के काजुवाड़ी स्थित साईंओम, डी इमारत में कृष्णा इलेक्ट्रिकल्स नामक दुकान है। चोर दरवाजे की कड़ी तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और  करीब 2 लाख 58 हजार रुपये कीमत का पालीकैब कम्पनी का  केबल चुराकर फरार हो गये। जिसको लेकर दुकान मालिक यादव ने अज्ञात चोरों के खिलाफ वागले इस्टेट थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।