KDMC commissioner inspects fraudulent buildings by visiting with NDRF team

    कल्याण. मानसून (Monsoon) के दस्तक देने के साथ ही अगले 3 दिनों तक भारी बारिश (Heavy Rain) की संभावना के मद्देनजर केडीएमसी कमिश्नर (KDMC Commissioner) डॉ. विजय सूर्यवंशी अतिरिक्त आयुक्त सुनील पवार, संभागीय उपायुक्त विनय कुलकर्णी, उपायुक्त पल्लवी भागवत ने कल्याण पश्चिम में जोशीबाग की घनी आबादी वाले इलाके में एनडीआरएफ की टीम के साथ कल्याण में उच्च जोखिम वाले भवनों का निरीक्षण किया और निवासियों से पूछताछ कर जानकारी ली।

    इस अवसर पर केडीएमसी कमिश्नर सूर्यवंशी ने धोखादायक जगहों पर रहने वाले नागरिकों को अपने रिश्तेदारों या मनपा के अस्थायी शिविरों में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया कल्याण के कचौर पहाड़ी में भारी बारिश से दुर्घटना की संभावना को देखते हुए कमिश्नर विजय सूर्यवंशी ने स्वयं पहाड़ी का निरीक्षण किया और निवासियों को सुरक्षित स्थान या महानगरपालिका परिवहन शिविर में स्थांतरित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके बाद कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी ने डोंबिवली पूर्व में संत नामदेव पथ और दत्त नगर में खतरनाक भवन का भी निरीक्षण किया।

    तीन दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी

    गौरतलब है कि मौसम विभाग 11, 12, और 13 जून को तीन दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी दी है। भूस्खलन को रोकने के लिए  आवश्यक कदम और इसकी तैयारी के लिए आज एनडीआरएफ की एक टीम के साथ निरीक्षण किया। आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी ने बताया कि उन्होंने एनडीआरएफ की टीम के साथ कल्याण और डोंबिवली क्षेत्र का निरीक्षण किया है।