Arrested
File Photo

    कल्याण. बिजली विभाग (Electricity Department) का कर्मचारी बनकर एक व्यक्ति से ठगी (Cheating) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने के बाद ठगी करने के आरोप में डोंबिवली (Dombivali) की मानपाड़ा पुलिस (Manpada Police) ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया हैं और आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी कल्याण पश्चिम और डोंबिवली के निवासी बताए जा रहे हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डोंबिवली पूर्व लोढा हेवेन के रहनेवाले एक महावितरण कंपनी के अधिकारी योगेश मुरलीधर मनोरे ने मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि 24 मई दोपहर के समय मेरे लाइन मैन महेंद्र सोनवणे के पास संजय भालचंद, चेतन वासुदेव और जितेंद्र वामन नामक तीन व्यक्ति एक मोटर साइकिल से आए और उक्त लोगों ने अपने गले में महावितरण कंपनी का पहचान पत्र लगाए हुए थे। यही नहीं मोटर साइकिल पर भी वितरण कंपनी का लोगो लगा था, कंपनी के लाइनमैन से कहा कि मैं विभागीय अधिकारी हूँ मेरे साथ चलो, इसके बाद उक्त लोग सन्दीप नामक एक व्यक्ति के घर गए उसे डराते हुए कहने लगे कि तुमने चोरी का लाइट यूज़ कर मीटर में छेड़छाड़ किया है।

    तुम्हारे ऊपर गुनाह दर्ज किया जाएगा। इस तरह डरा धमका कर तीनों ने उस व्यक्ति से 800 रुपए लिए और चलते बने। शिकायत मिलने पर मानपाड़ा पुलिस ने उक्त तीनों ठगों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है, पुलिस यह पता लगाने में लगी हुई है कि उक्त तीनों आरोपियों ने और कितने लोगों को ठगा हैं।