WOMEN
Representative Pic

    Loading

    रामपुर. शक एक भयंकर बीज है जो एक बार दिमाग में घर कर ले तो मनुष्य से क्या ना क्या वहशियाना कर्म करवा ले वो कम है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर से आ रही है, जहाँ एक शक्की पति ने अपनी गर्भवती के पत्नी का प्राइवेट पार्ट ही ताम्बे के तार से सिल दिया है। जब पत्नी की हालत बिगड़ी तो उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। और साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी है। 

    क्या थी घटना:

    यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर के मिलक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। दरअसल यहाँ एक युवक का विवाह 2 वर्ष पूर्व ही हुआ था। वहीं घटना पर पीड़िता ने बताया कि उसका पति उस पर हमेशा ही शक किया करता था। जिसको लेकर आए दिन ही उसके साथ मारपीट होती रहती थी। बीते शनिवार को सुबह करीब छह बजे उसका पति आया। दोनों में जम कर हुए विवाद के बाद उसने उसके मुंह में एक कपड़ा बलपूर्वक ठूंस दिया और उसके हाथ-पांव भी खाट से बांध दिए। इसके बाद उस वहशी पति ने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट को बिजली की तांबे के तारों से सिल दिया। इसके बाद वह उसे वह अपनी  पत्नी को ऐसे ही लहूलुहान और बेहोशी की हालत में छोड़कर चला गया है। 

    वहीं पीड़िता के मुताबिक, कुछ देर बाद उसने जैसे तैसे अपने मुंह का कपड़ा निकाला और भयंकर शोर मचाया। उसकी खौफनाक चीख सुनकर घर के और लोग भी वहां पहुंचे और रस्सी खोल कर उसे जैसे तैसे आजाद किया। इसके बाद पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए महिला को जरुरी मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। वहाँ महिला की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर अस्पताल की स्टाफ नर्स की मानें तो महिला 4 माह की गर्भवती है। 

    क्या कहता है पति:

    इधर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।  वहीं आरोपी पति का कहना है कि, “मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही थी और दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध बना रही थी।  मैं सुबह काम के लिए निकलता हूं और मेरी पत्नी मेरे पीछे इधर, उधर घूमने निकल जाती है।  गुस्से में आ कर मैंने तार से टांके लगा दिए। ” इतना ही नहीं पति का यह भी आरोप है कि, “मैं अपनी पत्नी की हर जरूरत पूरी करने के लिए मेहनत मजदूरी करता हूं पर मेरी पत्नी मेरे साथ गलत कर रही है।”

    क्या कहती है पुलिस:

    इस मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने कहा कि, “फ़िलहाल पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है।  मेडिकल के आधार पर जो चोट सामने आई है, उसी आधार पर हमने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।”