जादू: महज़ 13 सेकंड में कुत्ता बना हाथी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, देखें मज़ेदार वीडियो

    Loading

    कोरोना (Corona Virus) की वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown In States) लगा दिया गया है। जिसकी वजह से लोग बाहर आना जाना नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में लोग टाइमपास (Timepass) करने के लिए ज़्यादा से ज़्यादा समय सोशल मीडिया (Social Media) पर बिता रहे हैं। जहां वह मज़ेदार वीडियो (Funny Videos) और फोटो (Photo) देखकर अपना मूड फ्रेश (Mood Fresh)  कर रहे हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां जानवरों (Animals Viral Video) से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं, यह वीडियो बहुत ही फनी होते हैं। कुछ इसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें एक कुत्ते (Dogs Viral Video) के साथ ऐसा जादू किया जाता है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

    वायरल वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है। इसमें एक छोटा सा Puppy मस्ती के अंदाज़ में नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देख आप समझ जाएंगे कि केवल इंसान ही नहीं, बल्कि जानवरों को भी मस्ती करना बहुत पसंद होता है। वीडियो में दिख रहे सफेद छोटे कुत्ते के मुंह पर उसके मालिक ने एक गोल सा कार्डबोर्ड (Cardboard) लगा दिया है। जिसके बाद कुत्ते को देख ऐसा लग रह अहइ मानों उसके चेहरे पर किसी ने हाथी की सूंड लगा दी हो और वह बिलकुल हाथी के बच्चे (Baby Elephant) की तरह दिखने लगा। 

    वायरल वीडियो महज 13 सेकेंड का है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस मजेदार वीडियो को @buitengebieden_ नाम के  ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। जिसके साख उन्होंने कैप्शन लिखा कि “मैं अब एक हाथी हूँ!” वीडियो देख लोग शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं और इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है।