Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया में हर लड़का और लड़की के लिए उनकी शादी (Wedding) का दिन खास होता है। वह उस दिन को लेकर बहुत तैयारियां करते है। वह अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बहुत कुछ करते है। लड़के तो अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्ससिटेड रहते है। सोशल मीडिया (Social Media)  पर दूल्हे (Groom) के ऐसे कई वीडियो (Video Viral) देखने को मिलते है। लेकिन इन दिनों इंटरनेट(Internet)  पर शादी को लेकर ऐसा जुनून देखने (Groom Got Such a Passion for Marriage) को मिला।

    जिसे देखकर आप भी यह कहने पर मजबूर हो जायेगे कि भाई इतनी भी क्या जल्दी थी, थोड़े दिन और रुक जाते थे। जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो देखकर लोग हैरान भी हो रहे है और हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा (IPS Rupain Sharma) ने शेयर किया है।

    वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुसीबत के वक्त भी और RISK लेने वाला’ वीडियो में दूल्हे को शादी का जुनून देखा जा सकता है कि वह किस तरह एक दूल्हा पानी को पार करते हुए शादी करने के लिए जा रहा है।  आगे-आगे दूल्हा है और पीछे-पीछे बाराती हैं। यह वीडियो लोगों को हंसा रहा है। यह वीडियो को देखकर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं।