बच्चों के धांसू एक्शन सीन के आगे सलमान-शाहरुख पड़े फीके, एक्सप्रेशन देख रह जाएंगे हैरान, देखें Video

    मुंबई. कहते है न प्रतिभा किसी पहचान की मोहताज नहीं होती! सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें कुछ बच्चे धांसू एक्शन सीन (Action scenes) करते दिखाई दे रहे हैं। इसके एक्शन सीन्स (Action scenes) किसी बॉलीवुड (Bollywood) और इंडियन फिल्मों (South Indian Films) के एक्शन सीन्स से काम नहीं है।  

    ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस वीडियो को लेकर यूजर मजेदार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘प्रतिभा हो तो निक्कर पहने लड़कों को भी पीटकर आप एक मास इंटरटेनर बना सकते है। बैकग्राउंड म्यूजिक, कैमरा, एक्सप्रेशन हर चीज कितनी परफेक्ट है इसमें । ‘ इस वीडियो के साथ यूजर ने सलमान खान और अनुराग कश्यप को भी टैग किया है। ये वीडियो कहां का है, यो तो अभी क्वीयर नहीं हुआ है, लेकिन लोग इस वीडियो को शूट करने वाली पूरी टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  वीडियो में हीरो लड़कियों को गुंडों से बचाता दिख रहा है।

    लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। जो कोई इन वीडियो को देख रहा है, वह खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहा है। कुछ 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में आपको म्यूजिक, कैमरा, एक्शन और एक्सप्रेशन सभी साथ देखने को मिल जाएगा। 

    वायरल वीडियो को देख एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘गजब का है यार. मुझे बहुत पसंद आया। क्या बेहतरीन अंदाज में फिल्माया है। ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘आज इसको देख कर जोश आ गया एक और साउथ इंडियन मूवी देखूंगा अल्लू अर्जुन वाली कोई। ‘