त्रिपुरा: पंडित को थप्पड़ मारकर शादी रुकवाना DM को पड़ा भारी! सरकार ने पद से हटाया

    अगरतला. पश्चिमी त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव के एक वीडियो (DM Tripura Viral Video) ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी थी। इस वायरल वीडियो में डीएम साहब एक मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार करते दिखे थे। जिसका खामियाजा अब उन्हें  उठाना पड़ रहा है। उनके इस हरकत के लिए उन्हें पद से हटा दिया गया है।

    कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने बताया था कि डीएम ने गलती मान ली है। शैलेश कुमार यादव को सस्पेंड कर रावल हेमेन्द्र कुमार को जिले का नया डीएम नियुक्त कर दिया गया है। वहीं बीजेपी विधायक आशीष दास डीएम शैलेश कुमार यादव के इस हरकत पर उन्हें हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे। शीष दास का कहना है कि उन्हें खुशी है कि शैलेश कुमार यादव (Dr Shailesh Kumar Yadav) ने अपनी गलती को माना है।

    बता दें कि 26 अप्रैल को डीएम साहब देर रात शहर में राउंड पर निकले थे तभी, उन्हें एक मैरिज हॉल में शादी की खबर मिली। बस फिर क्या था, पद का रुतबा दिखते हुए  तनतनाते में वहां पहुंच गए। वहां उन्होंने मेहमानों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। यह तक कि, जो पुलिसकर्मी शादी में तैनात थे उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। यही नहीं, उन्होंने पंडित जी को तो थप्पड़ ही जड़ दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और उन्हें पद से हटाने की मांग होने लगी थी। अब इस मामले की जांच दो सीनियर आईएएस अफसर कर रहे हैं।