Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    बंदरों शरारती जानवरों में माना जाता है वह हमेशा से शरारत करता रहता है बंदर के मस्ती के कई वीडियो सोशल  मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होते रहते है। बंदरों (Monkey) के मस्ती के वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बंदर से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। हम सभी ने बचपन से एक कहावत सुनी है, ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ यह कहावत इस वीडियो को देखकर आप भी मन जायेगे। अपने कभी भी बंदर को अदरक का स्वाद लेते हुए देखा है क्या? नहीं न लेकिन अब बंदर का अदरक का स्वाद लेने का वीडियो वायरल हो रहा है।

    यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जगह तीन या चार बंदर बैठे हुए होते हैं, लेकिन तभी बंदरों के सामने एक शख्स आता है और उन्हें अदरक देने लगता है. एक बंदर जैसे ही अदरक लेने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है लेकिन वह अदरक को नहीं लेता है और चुपचाप बैठा रहता है।  इसी दौरान दूसरा बंदर अदरक को अपने हाथ में ले लेता है और उसे खाने की कोशिश करता है, जैसे ही उसके मुंह में अदरक जाता है वह उसे मुंह से बाहर निकाल देता है और अदरक को फेंक देता है।

    यह वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।