Snake Viral Video
Pic : Sunita Bai

    Loading

    नई दिल्ली : सांप (Snake) इतने खतरनाक जानवर होते हैं कि उसे देखने के बाद उसे छूना तो दूर कोई उसके आसपास खड़े होने से भी कतराता है। क्योंकि यह इतने जहरीले होते हैं कि इसके डंसने से लोगों की मौत तक हो जाती हैं। मगर सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों से जुड़े हैरान करने वाले वीडियो सामने आते हैं।

    जिसमें कभी कोई सांपों को नहलाते हुए दिखता है तो कोई कभी उसे सुलाते हुए दिखता है। मानों सांप नहीं बल्कि ये उनके पेट जानवर हों। वहीं अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों मे बना हुआ है। जिसमें एक महिला सांपों के साथ बिस्तर पर सोते हुए नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला कई सांपों के साथ बेड पर नजर आ रही है। 

    वीडियो में महिला बेड पर आराम फरमा रही होती है। साथ ही उसके साथ कई सांप बेड पर मौजूद  होते हैं। जिनके साथ वो खेलती हुई नजर आती है और उन्हें सुलाने की कोशिश कर रही है। वायरल हो  रहे इस वीडियो को देख यूजर्स महिला से पूछ रहे हैं कि कहीं आप नागिन तो नहीं? 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunita Bai (@rekharani8717)

    बता दें कि यूजर्स भी महिला के इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसका तो नागों के साथ उठना-बैठना है बहुत जहरीली है ये तो। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि मुझे तो देख कर ही डर लगता है, लेकिन आप तो सांप को खिला रही हो।