madhepura
Pic: Social Media

    नई दिल्ली/मधेपुरा. बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, पति पत्नी के आपसी विवाद में नाराज पति ने अपना ही प्राइवेट पार्ट (जननांग) को काट लिया। जी हां, दरअसल बिना बताये ही पत्नी के मायके चले जाने पर नाराज पति ने अपना ही प्राइवेट पार्ट (जननांग) को काट लिया था। वहीं हैरान करनेवाली बात यह भी उसने अपने कटे हुए प्राइवेट पार्ट को बाकायदा अपनी कुलदेवी को चढ़ाया। घटना मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रजनी गावं की बताई जा रही है।

    क्या है घटना

    कहबर के अनुसार, रजनी गाँव के नया नगर वार्ड नंबर 7 निवासी महेंद्र बासुकी के पुत्र कृष्णा बासुकी (27) ने पत्नी द्वारा बिना बताए उसे छोड़कर मायके जाने पर देर शाम अचानक गुस्से में आ गया। इसके बाद उसने अपने ही प्राइवेट पार्ट को किसी धारधार हथियार से काट लिया, फिर उसने अपने प्राइवेट पार्ट को अपनी ही कुलदेवी के स्थान पर चढ़ा दिया।

    काटा अपना लिंग 

    वहीं कृष्णा परिजनों ने जब उक्त प्राइवेट पार्ट को कुलदेवी के स्थान पर खून से लथपथ देखा तो उन्हें थोडा शक हुआ। फिर क्या था आननफानन में परिजन उसे मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां पर स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

    जानकारी के अनुसार कृष्णा बासुकी पंजाब के मंडी में रहकर काम करता है। उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी तीन बेटियां और और एक बेटा भी है। बताया जाता है कि बेटा का जन्म 3 माह पूर्व ही हुआ है और वह 2 माह पहले पंजाब से अपने घर आया है। परिजन पति-पत्नी के बीच किसी विवाद से से परिवारवाले इंकार कर रहे हैं।

    क्या कहते हैं डॉक्टर 

    वहीं मामले पर जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बाते कि कि मरीज कृष्णा बासुकी का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है, जिसको डॉक्टर के द्वारा तो वापस स्टिच कर दिया गया है। अभी वह खतरे से बाहर है। हालांकि, उसकी शारीरिक स्थिति  पूर्व जैसी हो पाएगी या नहीं, यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है। वहीं कृष्णा ने गुस्से में आकर ऐसा कदम उठा लिया है जिसका अब उसे शायद ज़िंदगीभर पछतावा रहेगा।