दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया सबके सामने मास्टरबेट, वायरल हुआ VIDEO

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों को होश उड़ा देते हैं। वैसे दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के भीतर कई ऐसी घटनाएं अब तक सामने आ चुकी हैं जिसके बाद लोगों सिर पर हाथ धर के बैठ जाते हैं। और सवाल करते हैं कि आखिर कोई ऐसे कैसे कर सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक रीलबाज अपने रील के जरिए खुद को हिट करने के लिए लड़का मेट्रो में बैठकर मास्टरबेट ( Masturbate) करने लगता है।

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां अपराध के साथ साथ अजीबोगरीब घटना भी होने लगी है। यहां खुलेआम गंदी हरकतें होने लगी हैं। दिल्ली की लाइफ लाइन माने जाने वाली मेट्रो में अक्सर कोई ना कोई अजीबोगरीब हरकतें होती रहती हैं। कभी कोई बिकनी पहन कर मेट्रो में सफर करता है तो कोई सरेआम किस करता है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यह खबर आपको शर्मिंदा कर सकता है लेकिन यह घटना दिल्ली मेट्रो में हुई है। आइए जानते हैं पूरा ममला क्या ह।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 27 सकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का रील बनाने के चक्कर में मेट्रो के अंदर अश्लील हरकत करने लगता है। इस करतूत को करते समय वो भूल जाता है कि मेट्रो के अंदर कई लड़कियों बैठी हैं। एक दो उसके एक दम बगल में बैठी थी। लड़के के इस ओछी हरकत को देखने के बाद लड़की तो शर्म से उठकर वहां से चली गई लेकिन लड़का अपने हरकत से बाज नहीं आया।

गंदी हरकत करते युवक के सामने बैठा एक यात्री उस लड़के की इस हरकत को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लेता है। अब यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हर जगह इस लड़के का वीडियो वायरल होने लगा है। बता दें कि इससे पहले हाल ही में एक लड़की दिल्ली मेट्रो में अजीब से कपड़े पहनकर सफर कर रही थी जिसका भी वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। बाद में वह चर्चा में आ गई। 

गौरतलब हो कि ये कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले दिल्ली मेट्रो के अंदर कपल के किस (Kiss) करने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल हो ने पर DMRC ने ट्वीट कर अपील करते हुए कहा था कि ‘मेट्रो में Travel करें, Trouble नहीं। वहीं कुछ दिनों पहले एक महिला के पहनावे का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।