Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां कराची (Karachi) के गुलिस्तान-ए-जौहर में एक युवती से दिनदहाड़े सरेआम रेप की कोशिश (Attempted Rape Video) की गई है। ऐसे में अब इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। इस वीडियो को देख हर कोई दंग है। आइए यहां जानते है क्या है पुअरा माजरा… 

दरअसल इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते है कि एक शख्स ने गली में बाइक रोककर अपना हाफ पेंट   उतार दिया और महिला का इंतजार करने लगा। फिर जैसे ही महिला उसके बगल से गुजरी, शख्स नग्न हालत में उसके पीछे दौड़ पड़ा और जबरन पकड़कर रेप की कोशिश करने लगा। हालांकि आप देख सकते है कि महिला पहले ही शख्स के इरादों को समझ गई थी। 

इसलिए उसने शख्स को एक झटके में खुद से दूर कर दिया और वहां से भागते हुए निकल गई। लड़की की हिम्मत देखकर युवक के भी पसीने छूट गए और वो भी तुरंत अपने कपड़े पहनकर घटनास्थल से भाग गया। इस तरह लड़की के हिम्मत से यह घटना होने से बच गई। 

होश उड़ा देने वाली बात तो यह है कि इस घटना को दिनदहाड़े सरेआम अंजाम देने की कोशिश उस शख्स ने की है। आपको बता दें कि इस घटना से जुड़े दो वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें शख्स इस शर्मनाक करतूत को अंजाम देने की तैयारी करता नजर आ रहा है। इस घटन के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, शख्स के नजदीक आते ही महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आसपास के सुरक्षा गार्ड अलर्ट हो गए।  यही वजह रही कि शख्स अपने खतरनाक मंसूबों को अंजाम न दे सका और वहां से फरार हो गया। 

 

ऐसे में अब इस घटना को लेकर जानकारी सामने आई है कि वीडियो वायरल होने के बाद कराची की पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। अब देखना यह होगा इसमें आगे क्या होता है, पुलिस ने कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए जरूरी कार्रवाई की जा रही है। हालांकि यह बात भी सामने आई है कि महिला ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज करवाई है। फ़िलहाल ये वीडियो लोगों कके होश उड़ा रहा है।