बिल्ली ने जोखिम में डाली अपनी जान, मासूम बच्चे को बचाया, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : जानवर कोई भी हो, जब बात किसी की जान बचाने के लिए आ जाये तो अपनी जान तक दांव पर लगा देते है। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी बिल्ली की तारीफ़ करने लगेंगे। आपको बता दें कि एक बिल्ली ने नन्हे बच्चे की जान बचाई है। आईये जानते है पूरी खबर क्या है… 

    बिल्ली ने बचाई बच्चे की जान 

    अगर आपको बिल्ली पसंद नहीं है तो ये वीडियो देखने के बाद आप बिल्ली से प्यार करने लगेंगे। जी हां इस बिल्ली ने बड़े ही समझदारी से एक नन्हे बच्चे को सीढ़ियों से गिरने से बचाया है। आपको बता दें कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो पुराण है लेकिन ट्विटर पर फिर से वायरल हो रहा है। 

    बच्चा खेल रहा था… 

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है। एक छोटा सा बच्चा अपने घुटनों पर चल रहा है। तभी एक बिल्ली काउच पर बैठे नजर आती है। इसके कुछ देर बाद बच्चे रेंगते हुए सीढ़ियों की और आगे बढ़ने लगता है। बिल्ली कुछ पर ही बैठी हुई है। लेकिन जब बच्चा सीढ़ियों के पास पहुंचता है, तो बिल्ली एकदम कूद कर बच्चे के साणे आ जाती है और बच्चे को धक्का देते हुए वहां से दूर ले जाती है। सही वक्त पर बिल्ली वहां पहुंच कर उस बच्चे की जान बचा लेती है।

     

    वायरल वीडियो

    यह वीडियो मात्र 18 सेकंड का है जिसे देखकर आपको भी बिल्ली पर प्यार आ जायेगा। इस वीडियो क्लिप को @aflyguynew1 नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था। आपको बता दें की यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आ गया है। इस वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा रहा है। 5 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद हजारों लोगों ने कई कमेंट्स भी किये है।