Video : बीमार बच्चे ने जीता लोगों का दिल, हॉस्पिटल के बेड पर गाना गाकर खूब किया एंजॉय

    Loading

    मस्तमौला बच्चे दिल के सच्चे होते हैं। तकलीफ होने पर भी हस्ते-मुस्कुराते (Cute Kids) रहते हैं। इंटरनेट पर बच्चों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो बेहद प्यारे होते हैं। कुछ बच्चों का वीडियो (Social Media Viral videos) देखर तो नज़र ही नहीं हटती। बार-बार वीडियो देखने का मन होता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग बेहद ख़ुश हो रहे हैं। दरअसल ये वीडियो एक प्यारे बच्चे का है, जो अस्पताल (Baby Dancing in Hospital) में भर्ती। वो अपना इलाज़ करवा रहा है। इलाज़ के दौरान ही वो जमकर डांस (Cute Dance) भी कर रहा है, वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। 

     इंटरनेट पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बीमार होने के बावजूद मस्ती में गाना गाकर डांस कर रहा है। अस्पताल में अक्सर बच्चे उदास होते हैं। दवाइयों के नाम से ही रोने लगते हैं, मगर इस बच्चे के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

    बता दें कि इस वीडियो को GoodNewsCorrespondent ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को देख लोग लाइक और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।