murder
File Photo

    दुनिया में हर दिन अजीब तरह की घटनाएं घटती है। जिसे सुनकर हम हिरन हो जाते है। लेकिन इन दिनों एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।यह घटना मैड्रिड (Madrid) की है जहां के रहने वाले एक शख्स ने अपनी मां की हत्या की और मां की लाश  खाया। यह घटना के बारे में सुनकर इलाके में हड़कप मच गया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और शख्स को अदालत (Court) ने 15 साल और 5 महीने की सजा सुनाई है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  शख्स का नाम अल्बर्टो सांचेज़ गोम्ज़ (Alberto Sanchez Gomez) है। वह अपनी मां के साथ ही एक अपार्टमेंट इ रहता था और उसने अपने मां की हत्या कर दी, उसके बाद उनकी लाश को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर 15 दिनों तक खाया। मां की पहचान मारिया सोलेदाद गोम्ज़ (Maria Soledad Gomez) के रूप में की है। बता दें कि शख्स की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उसकी मां से किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसकी वजह से उसने अपनी मां को गला दबाकर मार डाला। उसके बाद उसने लाश को बैडरूम में खींच कर ले गया, जहां उसने लाश से छुटकारा पाने के लिए एक आरी और दो रसोई के चाकू का इस्तेमाल किया और उसने लाश को लगभग 15 दिनों के दौरान लाश के टुकड़ों को खाना शुरू कर दिया और उसके लाश के टुकड़ो को प्लास्टिक बैग में कर फ्रिज में रख दिया और खता रहा और उस प्लास्टिक को बाहर बिन में फेंक दिया।

    पुलिस को संदिग्ध ने कुछ अवशेषों मिले। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया और शख्स ने अपना गुनाह कबूला। यह घटना 2019 में घटी अदालत कोर्ट ने अपने फैसले में अल्बर्टो सांचेज़ को अपने भाई को €60,000 (करीब 73,000 डॉलर) का भुगतान करने को कहा। अल्बर्टो मानसिक रूप से परेशान था, अदालत ने उसकी इस याचिका को ख़ारिज कर दिया।