Photo Credit - Instagram
Photo Credit - Instagram

    Loading

    नई दिल्ली : आज के समय में लोगों में टैटू बनवाने का क्रेज (Tattoo Craze) खूब देखा जाता हैं। कुछ लोगों को तो टैटू बनवाना इतना ज्यादा पसंद होता है कि वो अपने शरीर पर कई जगह टैटू बनवा लेते हैं, लेकिन क्या अपने टैटू की वजह से किसी को बेरोजगार (Jobless) होते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर टैटू की वजह से ड्रैगन गर्ल (Dragon Girl) बनी एक लड़की की खबर इस वक्त खूब सुर्खियों में बनी हुई है।  

    दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की एक सोशल मीडिया इंफ्यून्सर और मॉडल एम्बर ल्यूक (Amber Luke) को टैटू बनवाना इतना पसंद आ गया कि उसने बिना कुछ सोचे समझे अपने शरीर के 99 प्रतिशत हिस्से पर टैटू बनवा डाला। इतना ही नहीं टैटू बनवाने को लेकर वो इतनी ज्यादा ऑब्सेस्ड हो गई थी कि उसने अपनी आंख की पुतलियों को भी नहीं छोड़ा और उसे भी उसने रंगवा लिया। जिसकी वजह से एम्बर ल्यूक कुछ समय के लिए अंधेपन का भी शिकार हो गई थी। 

    टैटू पर सारे पैसे खर्च कर हुई बेरोजगार 

    एम्बर ल्यूक के मुताबिक उसने इस टैटू को बनवाने के लिए अपने सारे पैसे खर्च कर दिए। अब उसे जॉब करना है, लेकिन अब उसके टैटू की वजह से उसे कोई जॉब नहीं दे रहा है। जिसपर एम्बर ल्यूक का कहना की कंपनी को उसके टैटू वाले लुक (Tattoo Look) पर उसे जज नहीं करना चाहिए, बल्कि उसके काबिलियत के आधार पर उसे जॉब देनी चाहिए। बता दें कि एम्बर ल्यूक ने अपनी इस समस्या को ब्रिस्बेन रेडियो शो में शेयर किया था।

    लोग बुलाने लगे ड्रैगन गर्ल 

    बता दें, उसके इस टैटू की वजह से लोग उससे डरने लगे और उसे ड्रैगन गर्ल बुलाने लगे। अंधेपन का शिकार होने के और जॉबलेस होने के बावजूद भी एम्बर ल्यूक को अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर बिल्कुल अफसोस नहीं है।