Murder
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : एम्प्लॉई चाहे जिस कंपनी में काम करता हो हर एम्प्लॉई की यही इच्छा होती है कि अच्छा काम करने पर उसे प्रोमशन (Promotion) मिले और सैलरी हाइक हो। जब किसी एम्प्लॉई को ये दोनों चीजें नहीं मिलती तो उसको बेहद तकलीफ होती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एम्प्लॉई (Employee) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने प्रमोशन ना मिलने पर बॉस (Boss) समेत उसके पूरे परिवार का कत्ल कर दिया। 

    एम्प्लॉई बना कातिल

    दरअसल, ये दिल दहला देने वाली कहानी अमेरिका में जॉब करने वाले 58 साल के फांग लु  (Fang Lu) की है। फांग लु अमेरिका के ऑयलफील्ड सर्विसेज कंपनी Schlumberger में काम करता था। फांग लु को उसका बॉस माओये प्रमोशन के लिए कभी रेकमेंड नहीं करता था। इस बात पर उसे इतना क्रोध आया कि उसने अपने बॉस समेत उसके पूरे परिवार को मार डाला। 

    सिर में गोली मारकर पहुंचाया मौत के घाट 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दिए गए बयान में फांग लु ने बताया कि जब उसने बॉस से प्रमोशन के लिए रेकमेंड करने को कहा तो उसने ऐसा करने के बजाय उसे खरी-खोटी सुनाई और ऑफिस में सबके सामने उसकी बेज्जती कर दी। बता दें कि इसके बाद ही बॉस समेत पूरे परिवार की हत्या कर दिया। बॉस की पत्नी मेइक्सी, 7 साल का बेटा और 9 साल की बेटी का घर के अलग-अलग बेडरूम में शव मिला था। सभी को उनके सिर में गोलियां मारी थी। 

    8 साल बाद हुआ अरेस्ट 

    घटना को अंजाम देने के बाद फांग लु अपने देश यानी चीन वापस चला गया था। दरअसल, फांग लु मूल रूप से चीन का रहने वाला है। उधर पुलिस करीब 8 साल तक जांच पड़ताल और सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई थी। जिसके बाद अब उसे अरेस्ट (Arrest) किया गया है। हालांकि, फांग लु हत्या की बात से इनकार करता रहा है।