Pic Credit : Twitter
Pic Credit : Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर कई लोग फनी वीडियोस शेयर करते हैं। कई बार उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियोस वायरल (Viral Videos) भी हो जाते हैं। वायरल वीडियो कब हमारे लिए मुसीबत (Problem) बन जाए यह हमें भी नहीं पता चलता है। इसका एक उदहारण है पकिस्तान के लड्डू खान। जिन्होंने चलती कार के दरवाजे को पकड़ कर पुशअप्स (Push-up) किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तो हो गया लेकिन उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी।

    लड्डू खान को किया गिरफ्तार 

    पाकिस्‍तान के मरदान (Mardan) इलाके में एक चलती कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स करना लड्डू खान (Laddoo Khan) को महंगा पड़ गया। मरदान पुलिस ने आरोपी लड्डू खान का वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड्डू खान को शुक्रवार को चलती कार के ऊपर दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स करने के लिए अरेस्‍ट किया गया है। लड्डू खान का यह वीडियो ट्विटर यूजर (Twitter User)  @sabeehfasihi ने शेयर किया है।

     

    दोस्तों ने भी दिया था इसमें साथ 

    सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए जा रहे वीडियो में नजर आ रह है कि आरोपी ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) को धता बताते हुए कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स कर रहा है। यही नहीं इस घटना का वीडियो उसने सोशल मीडिया में शेयर किया था। आपको बता दें कि कार में बैठे कुछ लोग उसकी वाहवाही कर रह रहे थे। ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने (Reckless Driving) के आरोप में उसे अरेस्‍ट किया है।