Hanging Football Ground In China
हैंगिंग फुटबॉल ग्राउंड (Screengrab From Posted Video)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: कई देशों में फुटबॉल (Football) के मैच खेले जाते हैं। कई देशों में खूबसूरत फुटबॉल मैदान (Football Ground) भी बने हुए हैं। कई मैदान तो अनोखे डिज़ाइन के साथ बने हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे फुटबॉल मैदान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह फुटबॉल मैदान चीन (Hanging Football Ground In China) में है, जो कि आसमान में है। 

सोशल मीडिया पर हवाई फुटबॉल मैदान काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मैदान का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। चीन का यह मैदान लोगों को हैरान कर रहा है, क्योंकि यह मैदान हवा में तैरता हुआ है। 

दुनिया का हर देश अपनी बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करता है। जिसके लिए कई तरह के नए प्रयोग भी किए जाते हैं। ऐसा ही एक प्रयोग चीन में किया गया है। चीन ने फुटबॉल ग्राउंड इन स्काई बनाया है। जहां लोग आसमान में फुटबॉल खेल सकते हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो घाटियों के बीच एक फुटबॉल ग्राउंड बनाया गया है। इस मैदान पर कई लोग फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखे देता है कि फुटबॉल ग्राउंड के नीचे से एक नदी बह रही है। यह ग्राउंड जमीन से काफी ऊपर बना हुआ है। इस वीडियो को एक्स अकाउंट साइंस गर्ल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।