लड़की को चलती बाइक पर सेल्फी लेना पड़ा भारी, देखें दिल दहला देने वाला वायरल वीडियो

Loading

नई दिल्ली: अक्सर लोग मशहूर होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते है। लेकिन यही जूनून उन पर भारी पड़ता है। जी हां जैसा कि  आप देख सकते है। आजकल लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होने और पोस्ट पर लाइक पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अक्सर वे अजीबोगरीब वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं। कई बार वीडियो बनाना उनपर ही भारी पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस बारे में पूरी खबर… 

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की सेल्फी लेने में इतनी व्यस्त थी कि उस दौरान उसके साथ भयानक हादसा हो गया जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि @momentoviral नाम के ट्विटर अकाउंट पर अक्सर चौंकाने वाले वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया या है। जिसमें एक लड़की बाइक पर स्टंट करती नजर आ रही है। लेकिन अगले ही पल वह हादसे का शिकार हो जाती है। कई लोग सिर्फ कूल दिखने के लिए बाइक या कार पर रील बनाते हैं। ये लड़की भी ऐसा ही करती नजर आ रही है, भारी पड़ गया है। 

 

जैसा कि आप देख सकते है कि इस वायरल वीडियो में एक बाइक रैली नजर आ रही है। इसे देखने के लिए कई लोग वहां दर्शक बनकर खड़े हैं तो कई बाइकर्स इन लोगों के बीच में अपनी गाड़ियां चलाते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहा है। यानी उनकी बाइक का अगला टायर हवा में है। एक युवती बाइक के आगे बैठी है और सेल्फी या रील ले रही है। अचानक दूसरी तरफ से एक तेज रफ्तार बाइक आती है, जो सीधे उसी बाइक से टकराती है जिस पर युवती बैठी है। बाइक के धक्के से किशोरी बाइक से गिरकर जमीन पर गिर पड़ी।