Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को तो आप सभी जानते है। जिन्होंने भारत का नाम रोशन किया है। नीरज ने भारत के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। पूरी दुनिया उनके खेल की दीवानी हो गई है। उनकी फैन फोल्लोविंग की संख्या बहुत बड़ी है।

    भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने के बाद वह सुपरस्टार बन गए है, आये दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। नीरज के लोग इंटरव्यू लेने के भागते रहते है।

    नीरज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाए रहते है। नीरज के पीछे लड़की पागल हो गई है। नीरज की फैन फोल्लोविंग में लड़कियों की संख्या बहुत बड़ी है।

    लड़कियों में उनका बहुत क्रेज है। हाल ही में नीरज ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह चाय और रोटी खा रहे है। फोटो में नीरज ने रेड कलर की टीशर्ट पहनी हुई है और रेड कैप लगाया हुआ है।

    उनकी यह तस्वीर वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो देखकर बस लड़कियों ने मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए। लड़कियां नीरज को शादी के लिए प्रपोजल भेज कर रही हैं।

    लड़कियां उन्हें खुल्लम-खुल्ला शादी के लिए प्रस्ताव दे रही है। लड़कियां नीरज से अपने प्यार का इजहार कर रही है। लड़की ने कहा है कि ‘मुझसे शादी कर लो, मेरी टेंशन को भी बाय-बाय कर दो।

    वहीं दूसरी लड़की ने लिखा है कि ‘मुझे कुर्ते में ये देसी छोरा खूब पसंद आता है। लड़कियां इस तरह के ढेरों कमेंट कर रही हैं।