Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    पूरी दुनिया कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से जूझ रही है। भारत में दूसरी लहर तबाही मचा रही है। ऐसे में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार लोगों से मास्क पहनने (Mask) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने हाथों को बार-बार सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील कर रही है। कोरोना काल में सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। ऐसे वीडियो को देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इस तरह के वीडियो के लोग चटकारे भी लेते है। शादी में कई रस्में होती है।

    अब शादी में और भी रस्मे जुड़ गई है। शादी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। इसे देख लोगों का हंसी रोक पाना मुश्किल है। शादी का यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर ‘jaat_k_jokes’ अकाउंट सेशेयर किया है।  शादी में कई तरह की रस्में निभाई जाती है। लेकिन, एक और ‘रस्म’ जुड़ गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ? वीडियो में आप देख सकते दूल्हा-दुल्हन बैठा है और पास में एक बच्चा पंडित बनकर बैठा हुआ है और वह दूल्हा-दुल्हन को एक दूसरे को मास्क पहनाने और सेनेटाइजर करने के लिए कह रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by जाट के jøkes (@jaat_k_jokes)

    यह वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। यह वीडियो देखकर लोग ठहाके लगा कर हंस रहे है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।