Snowfal
Pic : @HowThingsWork_

    Loading

    नई दिल्ली : अमेरिका (America) समेत दुनिया के कई देशों में पिछले कई दिनों से भयंकर बर्फबारी (Snowfall) हो रही है। जिसके वजह से कई इलाके बर्फ की सफेद चादर में ढक गए हैं। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर भी वायरल हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है। जिसे देख आप भी शख्स के हिम्मत की मिशाल देते नहीं थकेंगे। 

    जहां एक तरफ कई लोगों ने बर्फीले तूफ़ान की वजह से अपनी जान गवां दी तो वहीं सोशल मीडिया के मध्यम से एक वीडियो समने आया है। जिसमें बर्फीले तूफ़ान के बीच एक शख्स जमीन से हजारों किलोमीटर की ऊंचाई पर बिजली को ठीक करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि बर्फीले तूफान की वजह से शख्स को बिजली ठीक करने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। 

    गौरतलब है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हाउ थिंग्स वर्क नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर शख्स के हिम्मत की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं।

    बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा कि इस मौसम में बाहर निकले सभी कार्यकर्ताओं को कोटि-कोटि नमन। बिजली बहाल करने में मदद करने वाले इस इलेक्ट्रीशियन का काम कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। Esp जब उसे कुछ सेकंड के लिए अनबकल करने की आवश्यकता होती है।