(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए कंपनी अलग-अलग दिलचस्प ऑफर रखती है, ताकि ग्राहक उनके प्रोडक्ट या सर्विस की और खींचे चले आये। इन दिनों मशहूर बरमूडा ट्रायंगल कंपनी ने भी अपने यात्रियों को एक खास ऑफर दिया है। जी हां आप इस ऑफर के तहत घूमने जा सकते हैं, लेकिन खास बात यह है कि इस यात्रा के पैसे आपको वापस भी कर दिए जायेंगे। अब आप कहेंगे कि ये कैसे संभव है, तो आपको बता दें कि इस रिफंड के लिए एक शर्त है, उस शर्त के पुरे होने पर ही आपको यह खास ऑफर लागू होगा और फिर रिफंड मिलेगा। आइए जानते है आखिर क्या है शर्त..  

    यात्रा के लिए ये है शर्त 

    अब आप सोच रहे होंगे की इतनी बड़ी यात्रा करने पर आखिर पैसे कैसे वापस मिलेगा? तो चलिए अब हम आपको इसका भी जवाब दे देते है। बरमूडा ट्रायंगल कंपनी ने कहा है कि पैसे तभी वापस मिलेंगे जब शिप गायब हो जाएगा। जाहिर है कि यह सुनने के बाद कोई भी इस सफर पर नहीं जाना चाहेगा, जहां शिप गायब होने के बाद जान ही नहीं बचती है तो भला इंसान रिफंड पैसों का क्या करेगा? 

    इतने लाख का है टिकट 

    आपको बता दें कि नॉर्वेजियन प्राइमा की यात्रा अटलांटिक के उस क्षेत्र का पता लगाएगी जहां पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों नावें और विमान लापता हो गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि बरमूडा ट्रायंगल क्रूज पूर्ण धनवापसी यानी रिफंड करता है, हालांकि इसके टिकट की शुरुआती कीमत 1,450 पाउंड रखी गई है यानी करीब 1.5 लाख रुपये है। बता दें कि यह दिलचस्प सफर पांच दिन और रात का होगा।

     

    जानें कंपनी नेक्या कहा 

    दरअसल US operator Holiday Maker Travel कंपनी की ओर से यात्रा के लिए भुगतान करने वालों को आश्वस्त किया गया है: “इस बरमूडा ट्रायंगल दौरे पर गायब होने की चिंता न करें।  “दौरे की वापसी दर 100 प्रतिशत है और आपके गायब होने की दुर्लभ संभावना में आपका पैसा वापस कर दिया जाएगा।”  जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बरमूडा ट्रायंगल में पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों नावें और विमान लापता हो गए हैं।

    यादगार होगा यह सफर

    पूरी दुनिया में न्यूयॉर्क से बरमूडा तक का प्राचीन रहस्य क्रूज षड्यंत्र सिद्धांतकारों के बीच काफी लोकप्रिय है। ये सफर बेहद मजेदार होने वाला है, जी हां यात्रा कार्यक्रम में कांच के तले वाली नाव पर वार्ता और प्रश्नोत्तर भी होगी। अतिथि वक्ताओं में निक पोप, जिन्होंने रक्षा मंत्रालय के लिए काम किया, और लेखक निक रेडफर्न शामिल हैं। इस तरह का यह सफर होने वाला है।

    यात्रा में ये लोग होंगे शामिल

    मिस्टर पोप 1990 के दशक में MoD के Airstaff 2a पर थे, जिसे UFO डेस्क कहा जाता था। मिस्टर रेडफर्न, जिन्होंने यूएफओ विषयों पर 60 से अधिक किताबें लिखी हैं, वॉल्सॉल, स्टाफ से हैं, लेकिन अब अमेरिका में रहते हैं। अन्य वक्ताओं में यूएफओ विशेषज्ञ पीटर रॉबिंस और मीका हैंक्स और पैरानॉर्मल पॉडकास्टर जिम हेरोल्ड शामिल हैं। यूएस ऑपरेटर हॉलिडे मेकर ट्रैवल की ओर से इस शिप को रवाना किया जाएगा। काय आप भी इस शानदार ट्रिप का हिस्सा बनना चाहते है?