maharashtra-shelgaon-pune-family-brought-their-newborn-girl-child-in-a-helicopter

पुणे के शेलगांव में जारेकर परिवार में बेटी का जन्म हुआ।

    Loading

    पुणे:  एक तरफ जहां आज भी कुछ लोगों को बेटे की चाह होती है। वहीं, महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक परिवार ने बेटी (Newborn Girl Child) के जन्म को अलग तरीके से मनाया।  उन्होंने नवजात बच्ची का अनोखे अंदाज में स्वागत किया। पुणे के शेलगांव (Shelgaon) से एक परिवार अपने नवजात बच्ची को हेलीकॉप्टर (Helicopter) से घर लेकर आया है।

    न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुणे के शेलगांव में जारेकर परिवार में बेटी का जन्म हुआ। परिवार वाले बेटी के जन्म से खुश होकर उसे हेलीकॉप्टर (Helicopter) के जरिए गांव लेकर आए। नवजात बच्ची के पिता विशाल जारेकर ने बताया कि, हमारे पूरे परिवार में लड़की नहीं थी। इसलिए बेटी के जन्म के बाद उसके स्वागत को खास बनाने के लिए हमने हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की और उसे घर लेकर आए। 

    इस वीडियो में देख सकते है कि, नवजात बच्ची के पिता उसे हेलिकॉप्टर से लेकर गांव में उतरे और वहां मौजूद परिजनों ने बेटी का स्वागत किया। बता दें कि, नवजात बच्ची के पिता ने बताया कि, हेलीकॉप्टर की सवारी करने के लिए 1 लाख रुपए खर्च किए।

    विशाल ने कहा, “2 अप्रैल को मैं अपनी पत्नी और अपनी बेटी राजलक्ष्मी को हेलीकॉप्टर से घर ले आया। हम आशीर्वाद के लिए जेजुरी गए थे, लेकिन हमें वहां उतरने से मना किया गया। इसलिए हमने आसमान से दुआ की।” जारेकर ने आगे कहा कि शेलगांव में उनके खेत में बने अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरा।