मौत का सफर: शख्स ने विमान के पहियों के पास बैठकर की यात्रा, ढाई घंटे हवा में रहने के बाद पहुंचा दूसरे देश

    अमेरिका: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान (Shocking Video) हो गया है। दरअसल, अमेरिका (America) में एक शख्स ने विमान (Plane) के लैंडिंग गियर (Landing Gear) के पास बैठकर लंबी यात्रा की। शख्स लगभग दो घंटे 30 मिनट तक हवा में रहा, शख्स इतने समय तक लैंडिंग गियर के पास ही बैठा रहा। जिसके बाद विमान के लैंड के करते ही एयरपोर्ट (Airport) के कर्मचारियों ने उस शख्स को देखा।

    ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, ग्वाटेमाला (Guatemalan) से मियामी (Miami) के लिए एक अमेरिकी विमान (American Airlines) ने उड़ान भरी थी। लेकिन, इस विमान में यात्रियों के अलावा एक और शख्स मौजूद था, जो विमान के भीतर नहीं, बल्कि उसके लैंडिंग गियर में बैठा हुआ था। ये शख्स 33,000 फीट की ऊंचाई पर करीब दो घंटे 30 मिनट तक बैठा रहा। जिसके बाद आज जीवित भी बच गया।

    कस्टम विभाग ने अपने एक बयान में कहा, ‘मियामी एयरपोर्ट पर 26 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ा गया है, जो ग्वाटेमाला से आने वाले एक विमान के लैंडिंग गियर के बॉक्स पर बैठकर आया है। यह घटना शनिवार को हुई थी, जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के लैंड करने के बाद एयरपोर्ट कर्मचारियों को लैंडिंग गियर से शख्स को निकाल रहे हैं। शख्स बेहद बहुत डरा हुआ था। उसे एम्बुलेंस से पास के एक अस्पताल भी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत ठीक बताई है।