Manjulika in Delhi Metro

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त एक मेट्रो का वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) में मंजुलिका का डरावनी किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन के लुक को कॉपी किया है। मेट्रो के अंदर घुसकर लड़की वहां मौजूद लोगों को डराने की कोशिश कर रही है। 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की हूबहू ‘भूल भुलैया’ मूवी के मंजुलिका जैसी तैयार होकर मेट्रो के अंदर दिखाई दे रही है। वीडियो में लड़की ने पीले और लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। इतना ही नहीं चेहरे पर मंजुलिका जैसा डरावना मेकअप भी कर रखा है। उसके बालों से आधा चेहरा ढका हुआ है। लड़की के बाल बिखरे हुए हैं। 

    मेट्रो के भीतर बैठे लोगों को वह चिल्ला-चिल्लाकर डरा रही है। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि जैसे ही लड़की मेट्रो के भीतर लोगों के पास जा रही है तो लोग उससे डरकर दूर भाग रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो नोएडा मेट्रो का बताया जा रहा है। जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by NavaBharat (@enavabharat) 

    हालांकि, यह वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। जो अब प्रशासन के संज्ञान में आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल, इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और प्रशासन का कहना है कि जल्द ही इस पर कड़ी कार्रवाई होगी। तो वहीं लोगों का कहना है कि अब मेट्रो भी सुरक्षित नहीं हैं।