मॉडल का आरोप, डिलीवरी बॉय ने की बदसलूकी, KISS करके हुआ फरार!

    Loading

    एक महिला ने डिलीवरी बॉय पर बड़ा आरोप लगाया है. यह महिला पेशे से मॉडल है. उसका कहना है कि उसके घर सामान की डिलीवरी करने आए शख्स ने उसके साथ बदसलूकी की है।  उसने शख्स ने पहले मॉडल के प्राइवेट पार्ट को छुआ, उसके बाद उसे किस भी किया। जिस मॉडल ने आरोप लगाया है उसका नाम हन्ना पीटर्स (Hannah Peeters) है। हन्ना पीटर्स  लंदन में रहती हैं।  

    ब्रिटेन के लंदन में रहने वाली 25 वर्षीय हन्ना ने बताया कि, हाल ही में कुरियर कंपनी से एक डिलीवरी बॉय उनके घाट कपड़ों की डिलीवरी करने आया था। लेकिन जैसे वो दरवाजे पर सामान लेने आई, डिलीवरी बॉय ने उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। 

    मॉडल ने आगे कहा कि, डिलीवरी बॉय ने सामान देते हुए मेरे काम के बारे में पूछा और फिर मेरी खूबसूरती की तारीफ की। इसी बीच, बॉय ने मॉडल के प्राइवेट पार्ट को टच किया, और उसके विरोध करने के बाद किस कर चला गया। मॉडल ने बताया कि, इतना ही नहीं डिलीवरी बॉय ने जाते समय यह भी कहा कि वो ये बात अपने सभी दोस्तों को बताएगा। 

    इस घटना के बाद मॉडल हन्ना काफी डर गई है। उन्हें अब दरवाजे पर जाने से भी डर लगता है। हालांकि, उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना पर कुरियर कंपनी का कहना है कि, हम ऐसे आरोपों को गंभीरता से लेते हैं और इस घटना की जांच की जाएगी। 

    हन्ना पीटर्स ने कहा कि, वह मॉडल होने की वजह से अपने शरीर को टीवी और पत्रिकाओं में दिखाती है। इसका मतलब यह नहीं है कि, कोई भी व्यक्ति  जब चाहे मुझे छू सकता है। वहीं, मॉडल ने डिलीवरी बॉय की कड़े शब्दों में निंदा भी की है।