dirty-parties

    वाशिंगटन. एक बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार, अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) के ही लॉस गैटोस की रहने वाली एक मां पर किशोरों के लिए सेक्स पार्टी ऑर्गनाइज (Dirty Sex Parties) करने का भी संगीन आरोप लगा है। दरअसल 47 वर्षी महिला पर आरोप है कि वह बच्चों के लिए सेक्स पार्टी आयोजित करती थी, उन्हें शराब पिलाती थी और फिर किशोरों को सम्भोग के किये कंडोम देती थी ताकि वे पार्टी में आई लड़कियों के साथ सेक्स करें। इतना ही नहीं वह लड़के-लड़कियों को सेक्स करते देख काफी खुश भी होती थी और इन दृश्यों का काफी आनंद लेती थी। वहीं अधिकारियों ने मीडिया के समक्ष ये बातें कहीं।

    पति को भी नहीं थी इन सेक्स पार्टी की भनक 

    इस घटना के बाबत अब अधिकारियों ने बताया कि शैनन ओ’कॉनर उर्फ शैनन ब्रुगा इडाहो में रहती हैं। उसके द्वारा दी गयी पार्टी में जब किशोर किसी लड़की को अपनी बाहों में जकड़ लेता तो वह बहुत खुश होती थी। बताया जा रहा है कि ये सभी लड़के-लड़कियां उसके 15 वर्षीय बेटे के दोस्त थे। अधिकारियों ने आगे बताया ककि यह महिला 14-15 साल के बच्चों के लिए उनके मां-बाप से छुपकर पार्टियां करती थी और यहां तक की अपने पति को भी इसकी बिलकुल भी भनक नहीं लगने देती थी। इन पार्टियों में ये बच्चे इतनी ज्यादा शराब पी लेते थे कि, वे उल्टियां करते थे और यहाँ तक की बेहोश भी हो जाते थे।

    वो उल्टियां होने तक इन बच्चों को देती थी शराब 

    सांता क्लारा काउंटी जिला अटॉर्नी कार्यालय से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है। वह बच्चों को पहले भरपूर लालच देती थी और बहला फुसलाकर उन्हें घर बुलाती थी। इसके अलावा वह बच्चों से पार्टी के बारे में किसी को भी न बताने के लिए भी कहती थी। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार उक्त महिला ने ये पार्टियां पिछले साल से इस साल के शुरुआती महीनों तक की। इस पार्टी में 14 से 15 साल के किशोर-किशोरियों को पहले बुलाया जाता था और उन्हें वहां तब तक शराब पिलाई जाती थी जब तक वे गिरकर उल्टियां न कर दें।

    महिला पर 39 के आस-पास आपराधिक मामले हैं दर्ज 

    सबसे हैरानी और दिलचस्प बात ये है कि वह अपने बेटे को भी इस पार्टी में शामिल करती थी। ऐसी ही एक पार्टी में उसने एक लड़के को कंडोम देकर उसने एक कमरे में बंद कर दिया था, जहां एक लड़की शराब पीकर बेड पर लेटी हुई थी। अब तक महिला पर 39 आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं, जिसमें गुंडागर्दी, यौन उत्पीड़न और नाबालिगों को शराब पिलाना भी शामिल किया गया है। ऐसे में अगर शैनन ओ’कॉनर को इन आरोपों के चलते दोषी ठहराया जाता है तो उसे जेल की भी लंबी हवा खानी पड़ सकती है।