प्यार में कुछ इस तरह डूबे थे नाग-नागिन, फिर जो हुआ…. देखें- वायरल वीडियो

    नई दिल्ली : रोजाना सोशल मीडिया पर जानवरों के कई तरह के वीडियो आते रहते है। उनमे से कुछ बेहद अजीब होते है तो कुछ बहुत फनी भी होते है। आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे है, जिसे आपने इसके पहले शायद कभी भी न देखा हो। प्यार एक ऐसी भावना होती है जहां दो जिव पूरी तरह से एक-दूसरे के लिए समर्पित होते है। फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर। 

    प्यार में खोये नाग-नागिन 

    आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्योंकि ये वीडियो वाकई में बहुत अलग है, जिसे शायद कभी किसीने न देखा हो। आप वीडियो में देख सकते है की एक नाग- नागिन का जोड़ा आपस में प्यार कर रहा है। लेकिन प्यार करते वक्त जो आखिरी में होता है उसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे। 

    प्यार में हुई ऐसी लड़ाई 

    जहा तक हम इस वीडियो की बाद कर रहे है की वह नाग-नागिन आपस में प्यार कर रहे है, लेकिन प्यार का अंजाम आखिर में बहुत ही अलग होता है।  वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब आठ फीट लंबे नाग-नागिन पानी में एक-दूसरे को स्नेह कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sachin Sharma (@helicopter_yatra_)

    मालूम होता है कि तभी नाग उग्र हो गया और नागिन पर हमला कर दिया। फिर नागिन ने भी जवाबी हमला किया और नाग को शरीर में जकड़ लिया। इसके बाद दोनों के बीच खूब जबरदस्त लड़ाई होती है। इस अनोखे वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और इस पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे है।