Image-Twitter-@ClownWorld_
Image-Twitter-@ClownWorld_

Loading

नई दिल्ली: हादसे के कई वीडियो अब तक आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस हादसे की बात कर रहे है उसे देख आपके मन में कई सवाल आयेंगे। जी हां इस एक्सीडेंट का वीडियो देख लोगों के मन में कई सारे सवाल आ रहे है, जो लाजमी भी है, क्योंकि वीडियो है ही इतना अजीब।

अक्सर हम देखते है कि सड़क दुर्घटनाओं के बाद अकसर जो नजारा देखने को मिलता है वह दर्दनाक होता है, लेकिन ये एक ऐसा मामला है जिसे देख आप न ही डर जाएंगे बल्कि चौंक भी जाएंगे। सामने आया खतरनाक वीडियो बेहद कंफ्यूजिंग है। उसे देखकर किसी का भी सिर चकरा जाएगा कि आखिर ये हुआ कैसे होगा? आइए जानते है आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है…

  

ऐसा कैसे सकता है?

दिल ढल देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते है कि कार का बोनट बुरी तरह है टूटा हुआ है, लेकिन कार एक पोल में इस तरह से फंसी हुई है जैसे किसी ने उसे उठाकर पोल में घुसाकर आर पार कर दिया हो। इसमें चौंकाने वाली बात ये है कि ऐसी हालत में फंसी कार का वाइपर लगातार चल रहा है।  

 

वीडियो देख लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है ऐसी अजीब दुर्घटना कैसे हो सकती है। आपको बता दें कि ये वीडियो ट्विटर हैंडल clown world पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है- मेरे पास कई सवाल हैं। सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद से इस वीडियो पर 2.1 मिलीयन बार देखा जा चुका है, इस वीडियो को देख हर कोई सोच में पड़ गया है कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है।