दुल्हे की हरकत देख गुस्से से आगबबूला हुई दुल्हन, दूसरी लड़कियों संग फोटो खिंचवाना पड़ गया महंगा

    Loading

    नई दिल्ली : रोजाना सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो बेहद इमोशनल होते है तो कई बहुत फनी वीडियो होते है। लेकिन आज जिस वीडियो की बात कर रहे है वो इससे हटके है। दरअसल सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। 

    इंटरनेट पर छाया वीडियो 

    यह शादी का वीडियो दूल्हा- और दुल्हन इंटरनेट पर लोग जमकर देख रहे है। इस शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन शादी के सोफे के करीब खड़ी है और दूल्हा थोड़ी दुरी पर खड़ा है। इसके बाद जो होता है वह बेहद मजेदार है। आप वीडियो में देख सकते है कि दूल्हा थोड़ी दुरी पर अकेले ही फोटो खिचवाने में मग्न है। 

    दुल्हन हुई नाराज 

    जाहिर सी बात है दूल्हे को ऐसे अकेले फोटो खिंचवाते देखकर दुल्हन नाराज हो जाती है।  लेकिन बात यही खत्म नहीं होती, इसके बाद दुल्हन ग़ुस्से से लाल हो जाती है। दरसल होता ये है कि जब दूल्हा अकेले ही फोटो खिचवाता है तो उतने में वहां दो  लड़कियां दुल्हन के सामने दूल्हे को फूल देने लगती है। इतना देखकर अपने दोस्तों के साथ अलग खड़ी दुल्हन बेहद नाराज हो जाती है। जब दुल्हन नाराज हो जाती है तोउसका ग़ुस्सा देखने लायक रहता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

     

    लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स 

    आपको बता दें कि यह  इंस्टाग्राम पर शेयर  किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। इसमें एक यूजर ने लिखा है, ”साथ में खड़ी दुल्हन की दोस्त, उसे भड़का रही है, कह रही है उधर देख तेरे पति की एक्स गर्लफ्रेंड आयी है।” वही दूसरे कमेंट्स में कहा है, ”भाई की तो लग गई आज। ” एक यूजर ने  लिखा है, ”आज तो गए दूल्हे राजा”