(Image-Instagram-Sara Blakely)
(Image-Instagram-Sara Blakely)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर बॉस का नाम लेते ही हमारे दिमाग में एक ऐसे शख्स की इमेज आती है जो बेहद काम बताता हो या थोड़ा कठोर हों लेकिन कई बार बॉस एसकुच भी कर जाते है जिसके चलते उनके कर्मचारी उनका गुणगान गाते है। ऐसा ही कुछ अमेरिका में हुआ है, जहां बॉस ने अपने कर्मचारियों के लिए जो किया है वह वाकई में काबिले तारीफ़ है। 

    वायरल हो रहा बॉस 

    आपको बता दें कि हर कंपनी की अपने एम्प्लॉई को खुश करने की कोई पॉलिसी रहती है, ऐसे में इन दिनों इंटरनेट पर एक  दरियादिल बॉस सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी हां दरअसल इस बॉस ने स्टाफ को उम्मीद से कहीं ज्यादा खुशियां दी हैं। आपको बता दें कि अमेरिका (Unites State) में बिजनेसवुमन सारा ब्लेकली (Sara Blakely) ने अपने स्टाफ के हर शख्स को 8 लाख रुपये का बोनस और दुनिया में कहीं भी घूमने के लिए प्लेन के फर्स्ट क्लास के टिकट दी है। इस वजह से ये बॉस इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में सबके लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। 

    बॉस ने दिया 8 लाख का बोनस और फ्री टुअर

    मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में Spanx नाम की अंडरगारमेंट की कंपनी चलाने वाली सारा ब्लेकली (Sara Blakely) को दुनिया का सबसे बेहतरीन बॉस कहा जा रहा है। इसकी वजह ये है कि उन्होंने अपने हर कर्मचारी को बोनस के तौर पर $10,000 यानि भारतीय मुद्रा में करीब 8 लाख रुपये दिए हैं, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने कर्मचारियों के लिए दो फर्स्ट क्लास के प्लेन टिकट भी दिए हैं, जिससे वे दुनिया में कहीं भी जाकर घूम सकते हैं। अब इतना पैकेज तो एक शानदार वेकेशन के लिए काफी है, जो सारा ने अपने स्टाफ को गिफ्ट किया है। कर्मचारी जमकर अपने बॉस की तारीफ़ कर रहे है। 

    बॉस की दरियादिली से खुश है कर्मचारी

    आपको बता दें कि सारा ब्लेकली (Sara Blakely) की कंपनी Spanx 1.2 बिलियन यूएस डॉलर की वैल्यू रखती है। उन्होंने अपने कर्मचारियों को इस कामयाबी का तोहफा देते हुए ये सरप्राइज़ अनाउंसमेंट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस बात की जानकारी दी है और कहा है कि वे यहां तक का सफर अपने स्टाफ के साथ तय करके काफी खुश हैं। इससे पहले भी एक बॉस अपने कर्मचारियों को बाली ट्रिप पर ले गई थीं।  इस तरह यह कपनी के हिसाब से भी कर्मचारियों के हित में एक नेक फैसला है।