बेटा हो तो ऐसा! कैंसर से जंग लड़ रहे पिता को बेटे ने ऐसे दी हिम्मत, देखें भावुक Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, कुछ वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो इमोशनल कर देते हैं। एक ऐसा ही बाप- बेटे (Father Son Viral Video) का वीडियो इंटरनेट का तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी भावुक हो जायेंगे। दरअसल, यह वीडियो एक कैंसर मरीज (Cancer Patient Father Video) और उसके बेटे के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता है।  

    बेटे ने पिता को ऐसे दी हिम्मत 

    वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि कैसे एक बेटा अपने पिता के दुख और दर्द में देखकर उनकी तकलीफ को काम करना चाहता है। पिता के चेहरे पर हंसी लाने के लिए वह कई तरह की तरकीब अपना रहा है।   

    खुद सिर मुंडवाकर पिता को चौंकाया

    वायरल आप देख सकते हैं कि वह बेटा अपने पिता के बाल को काट रहा होता है, लेकिन इसी दौरान पिता को खुश करने के लिए वह अपना भी बाल मुंडवा लेता है। बेटे को इस तरह सिर मुंड़वाता देख पिता को चौंका जाते हैं। 

    ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड

    वीडियो को देख यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एक वीडियो में दो खूबसूरत शख्स हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि पिता के लिए बेटे का समर्पण सराहनीय हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर सबसे पहले गुड न्यूज कॉरोसपोंडेंट ने शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 हजार लोगों ने देखा है।