कार में सेक्स कर रहा था कपल, अचानक चली और पलट गई…फिर हुआ ये!

    यूके के डर्बीशायर(UK Derbyshire) में ऐसी घटना हुई जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक कपल (Couple) कार में सेक्स (Sex) करते समय बुरी तरह फंस गया। कपल सुनसान जगह पर में कार के अंदर संबंध बना रहे थे, तभी अचानक से कार का हैंडब्रेक दब गया और वह लुढ़ककर एक छोटी पहाड़ी के नीचे गिर गई। चलिए जानते हैं आगे क्या हुआ… 

    कपल की कार पलटी (फ़ोटो- ट्विटर)

    ‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब कपल (Couple Having Sex In Car) सुनसान सड़क पर रात के समय कार में यौन संबंध बना रहे थे। इस दौरान कपल का हाथ अचानक कार हैंडब्रेक से हट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर छोटी पहाड़ी से नीचे सड़क पर जा गिरी। कार इतनी बुरी तरह पलट थी कि कपल अंदर लॉक हो गए। उन्होंने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन नहीं निकल पाए। दरअसल, गाड़ी कुछ इस पोजिशन में पलटी थी कि उससे निकल पाना मुश्किल था।

    मौके पर पहुंची Derbyshire Police

    गनीमत रही कि समय रहते Derbyshire Police घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू कर कपल को कार से बाहर निकाला। ट्विटर पर इस हादसे की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक कार तिरछा गिरी हुई है।  

    पुलिस (UK Police) ने बताया कि, डर्बीशायर में कार के अंदर एक कपल सेक्स कर रहे थे। ऐसा करते वक्त कार हैंडब्रेक से हट गई और लुढ़ककर हादसे का शिकार हो गई। हालांकि, किसी को कोई चोट नहीं आई। बता दें कि सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने पर इस कपल को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए  जा रहे हैं।