Seven people were killed in an accident in Odisha’s Borigumma
ओडिशा में भयानक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत (Pic Credit: Video Screengrab)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: ओडिशा (Odisha) से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जिसे देख सब हैरान रह गए। प्रदेश के कोरापुट जिले  में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने दो मोटरसाइकिल और एक रिक्शा को टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें सात लोगों की मौत हो गई है। यह भयानक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया है। 

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, एक एसयूवी सिंगल लेन सड़क पर तेजी से चलती हुई दिखाई दे रही है। जैसे ही एसयूवी ऑटोरिक्शा को ओवरटेक करने के लिए आगे आई, एसयूवी ने सड़क के बीच में खड़ी दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। 

तीन की मौके पर ही मौत 

पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार एसयूवी ने दो बाइक और एक रिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद रिक्शा और एसयूवी सड़क किनारे खेत में पलट गए। इस घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हादसे में मृतकों के वारिसों को 3-3 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है।