गिलहरी और पक्षी मना रहे पिकनिक, वायरल फोटो को लोग कर रहे बेहद पसंद

    Loading

     नई दिल्ली : इंसानों को पिकनिक मनाते हुए तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन आज हम जिसकी बात कर रहे है उन्हे एक साथ पिकनिक मनाना शायद किसी ने नहीं  देखा होगा। ट्विटर सिर्फ बहस करने या बातचीत करने का प्लेटफार्म है, ऐसा अगर आपको लगता है, तो आप गलत है। आपको बता दे की ट्विटर पर कुछ खास तरह के वीडियो और फोटो भी वायरल होते रहते है।

    ऐसी ही एक फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही  है जिसे देख यूजर्स सो क्यूट कह  है। इस फोटो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। वायरल हो रही तस्वीर इतनी प्यारी है कि अगर इसे आप एक बार देखेंगे तो देखते रह जाएंगे।

    दिल जीतने वाली यह तस्वीर को आपने जरूर देखना चाहिए। जों तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है उसमे गिलहरी और एक पक्षी एक आमने-सामने बेंच पर बैठकर कुछ कहते हुए नजर आ रहे है। यह तस्वीर हमें एक तरह की सिख भी देती है कि, मशीन के जैसे दिन-रात काम में अपनी जंदगी जीने से थोड़ा समय खुदके लिए और अपनों के लिए निकाले। 

     

     तस्वीर को देखने से पता चलता है कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है और दोनों ही बड़े आराम से टेबल पर रखे नट और अन्य चीजों को खाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर इस पोस्ट को ए पेज ऑफ टु मेक यू स्माइल नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है और लाइक भी। कुछ यूजर ने कहा कि यह कितनी प्यारी फोटो हैं।