(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: जॉब करते करते इंसान कई बार थक जाता है और अपने ही ख्यालों में सोचता है कि उसे कोई ऐसी जॉब मिले जहा उसे कोई काम न करना पड़ें और वो जॉब बड़ी आरामदायक हो। लेकिन क्या आप सोच सकते है कि यही आपका ख्याल न रहते हुए सच में एक ऐसी जॉब है, जहां आपको कुछ काम न करना पड़ें। जी हां दरअसल एक कंपनी ने ऐसी ही एक नौकरी निकाली है, जिसमें काम के नाम पर कर्मचारियों को पोर्न वीडियोज देखना होगा और उसका रिव्यू करना होगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपये का भुगतान करेगी। आइए जानते है पूरी खबर… 

    नौकरी में करना होगा यह काम 

    आपको बता दें कि ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, नोटिफिकेशन आते ही मात्र 2 दिनों के भीतर इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन कर दिया। बता दें कि इस अनोखे ऑफर देने वाले इस कंपनी का नाम Bedbible है। बता दें कि कंपनी एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध कराती है। सबसे अहम बात यह है कि इस जॉब के लिए दुनिया का कोई भी शख्स अप्‍लाई कर सकता है, क्योंकि ये नौकरी कहीं पर भी बैठकर की जा सकती है।  इसके लिए ऑफिस आने की जरूरत नहीं होगी, इस नौकरी के लिए कई लोगों ने अप्लाई भी कर दिया है। 

    ऐसे होगी जॉब 

    जॉब नोटिफिकेशन के अनुसार, Bedbible कंपनी जिस भी कर्मचारी को इस काम के लिए चुनेगी, वह लगातार उसके संपर्क में रहेगी। इसके जरिए कंपनी वीडियो की टाइमिंग, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का कलर, भाषा आदि डाटा का उपयोग कर एक विस्तृत रिपोर्ट बनाएगी। जिससे वीडियो देखने वाले लोगों की आदत के बारे में जाना जा सकेगा। इसमें चयनित कर्मचारी को 50 घंटे तक एडल्ट वीडियोज देखने होंगे। इसके लिए टोटल 75 हजार रुपए दिए जाएंगे। 

    21 साल की उम्र सीमा

    आपको बता दें की इस नौकरी के लिए 21 साल और उससे ज्यादा उम्र का कोई भी शख्स अप्लाई कर सकता है। Bedbible कंपनी के हेड कॉन्‍टेंट क्रिएटर एडविना कायतो के अनुसार, ‘पोर्नोग्राफी अरबों डॉलर की इंडस्ट्री है। इस जॉब से चयनित कर्मचारी के जरिए हम जो रिसर्च कर पाएंगे, उससे कई नई बातें सामने आएंगी।’ इस तरह ये अजोबोग़रीब नौकरी कई युवाओं के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकती है।