terrible-accident-happened-while-driving-bike-shocking-video-viral-on-social-media

अब सोशल मीडिया पर यह भयानक हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। कुछ वीडियो मजाकियां होते है, तो कुछ वीडियो ऐसे होते जिसे देख आपके होश उड़ जाएँ। हाल ही में ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह एक भयानक हादसे का वीडियो है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @ViciousVideos नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है, सड़क पर चल कुछ लोग रहे हैं और उनकी तरफ एक कार आ रही है। कार (Car) को देख सड़क पर चल रहे लोग रुक जाते है। वहीं, कार भी लोगों को देखकर धीरे हो जाती है। इसी बीच एक तेज रफ्तार बाइक (Bike) आकर कार में जोरदार टक्कर मार देती है। यह टक्कर इतनी जोरदार होती है कि, बाइक पर सवार लोग उछल कर दूर जा गिरते हैं। इसके साथ ही बाइक के भी परखच्चे उड़ जाते हैं। 

    वहां मौजूद लोग यह सब देखकर काफी डर जाते है। हालांकि, बाद में सड़क पर चल रहे लोग हादसे के शिकार लोगों की मदद करने लगते हैं। अब सोशल मीडिया पर यह भयानक हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो को देखने के बाद लोगों के कई अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं।