(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसा भी होता हैं कि बड़ों की सजा बच्चों को भुगतनी पड़ती है। जी हां ऐसा ही एक मामला अब सामने आया है, जहां मां के काम की सजा एक बच्चे को मिली है, लेकिन क्या ये वास्तव में सही है? यह सवाल सामने आता है। बच्चे के हक़ की चीजों से अगर वो वंचित रहता है, शिक्षा जैसे उसका अधिकार छीना जाता है। तो एक मां का गुस्सा होना जायज है। आइए जानते है पूरी खबर… 

    बेटे के लिए कोर्ट पहुंची मां 

    दरअसल एक मां अपने बच्चे के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ रही है। क्योंकि उसके बच्चे को मां के कर्मों की सजा दी गई और उसे उसके पढ़ने लिखने के हक से उसे स्कूल वंचित कर रहा है। आपको बता दें कि  यह महिला एडल्ट मॉडल है जिसका सीक्रेट  सामने आते ही बच्चे को स्कुल से बाहर निकाल दिया गया। जी हां महिला की एडल्ट मॉडलिंग का पता चलते ही स्कूल वालों ने 7 साल के बेटे को स्कूल से बेदखल कर दिया. जिसपर एक मां का गुस्सा ऐसा भड़का कि वो न्याय मांगने अदालत पहुंच गई। बता दें की Sara Blake Cheek ने एक और मॉडल विक्टोरिया के साथ मिलकर बच्चे के हक की लड़ाई लड़ रही हैं। 

    मां की सच्चाई का पता चलते ही… 

    जानकारी के मुताबिक, Sara Blake Cheek एक एडल्ट मॉडल हैं जो Onlyfans साइट के लिए मॉडलिंग करती हैं और अपनी बोल्ड और बेबाक तस्वीरें साझा कर मोटी रकम कमाती हैं, लेकिन अचानक एडल्ट वेबसाइट की उनकी डर्टी पिक्चर्स पर स्कूल प्रबंधन की नजर पड़ गई, फिर क्या था स्कूल मैनेजमेंट ने तुरंत उनके 7 साल के बच्चे का नाम काटकर उसे स्कूल से बेदखल कर दिया। 

    बेटे से दुर्व्यवहार 

    दरअसल मां सारा का आरोप है कि इस बारे में जब उन्होंने स्कूल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने मना कर दिया। यहां तक कि प्रिंसिपल ने भी बिना पैरेंट्स से बात किए बच्चे को बेदखल कर दिया और इतना ही नहीं बल्कि जब उन्होंने ने बात करना चाहा तो मना कर दिया। उसके पहले बिना सूचना बच्चे की फुटबाल प्रैक्टिस में जाने से उन्हें रोक दिया गया और सरेआम बेइज़्जती की। फिलहाल उन्होंने बेटे को पब्लिक स्कूल में दाखिला दिलवाकर होम ट्यूशन शुरू की है। ताकी उसकी पढ़ाई का नुकसान न हों। 

    बेटे के लिए कोर्ट पहुंची एडल्ट स्टार

    बता दें कि इसके कुछ समय पहले विक्टोरिया नाम की होटल के बेटे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. जिसके बाद उन्होंने बेटे के साथ हुए अन्याय के खिलाफ़ कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बनाया और स्कूल के खिलाफ़ केस दायर कर दिया। इस बारे में जब सारा को पता चला तो वो भी विक्टोरिया के साथ हो गई और उनका पूरा समर्थन किया। 

    स्कूल के खिलाफ़ लड़ाई

    ऐसे में अब दोनों मिलकर स्कूल के खिलाफ़ लड़ाई लड़ रही है इसके लिए उन्होंने एक वकील भी किया है। सारा चार बच्चों की मां हैं और अपने पति के साथ अमेरिका के फ़्लोरिडा में रहती है स्कूल के बेटे को लेकर लिए गए निर्णय को उन्होंने शर्मनाक कहा। सारा का कहना है कि जब बड़े और फेमस सेलिब्रिटीज़ अपनी बोल्ड सीन तो लोग महंगे टिकट लेकर उन्हें देखने जाते और उनकी जमकर तारीफ करते हैं फिर उन्हें अवार्ड्स मिलते हैं लेकिन यही काम वो कर रही हैं तो लोगो को शर्म आ रही है। ऐसे में इस घटना को लेकर यह सवाल उठता है कि आखिर स्कुल प्रशासन ने बच्चे के साथ जो किया है वह कहां तक ठीक है।