नाराज टीचर को बच्चे ने KISS कर मनाया, कहा- अब शैतानी नहीं करूंगा पक्का
Photo - Twitter/@ChapraZila

    Loading

    मुंबई : सोशल मीडिया पर अक्सर आपने टीचर (Teacher) का स्टूडेंट (Student) को प्रताड़ित करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) होते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक मासूम बच्चे और टीचर के वीडियो के बारे में बताएंगे। जो आपके दिल को छू जाएगा। 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा अपनी रूठी हुई टीचर को कैसे बड़े ही प्यार से मनाने की कोशिश कर रहा है। दरअसल, यह वीडियो छपरा जिले के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर बार-बार बच्चे को यह कहते हुए सुनाई देती है कि वो उससे बात नहीं करेंगी और बच्चा इसी बात पर टीचर को बड़े ही क्यूट अंदाज में मना रहा है। 

    बता दें टीचर बच्चे की शैतानी से नाराज रहती है। जिसके बाद बच्चा उससे कहता है कि अब वो पक्का शैतानी नहीं करेगा और बाद में बच्चा अपनी टीचर को मनाने के लिए उसे किस भी करता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। यूजर भी इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख 40 हजार व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।